Numerology prediction September 17: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 09:46:32 AM
Numerology prediction September 17: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 17 सितंबर 2022  शनिवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आपका दिन सामान्य से कम रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बनाकर रहें। संतान पक्ष से कुछ परेशानी हो सकती है। पति-पत्नी के बीच मतभेद हो सकते हैं, मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

शुभ अंक : 12

शुभ रंग: केसर

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है। अधूरे काम आज भी पूरे नहीं होंगे, जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बुरे और जोखिम भरे व्यवहार से बचें क्योंकि इससे अपमान या स्वास्थ्य खराब होगा। दोस्तों के साथ सामाजिक मेलजोल का आनंद लें। ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आने वाले दिनों में सौभाग्य आपका इंतजार कर रहा है।

शुभ अंक : 10

शुभ रंग : लाल

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। परिवार और कार्यक्षेत्र में लोग आपसे सलाह लेंगे और समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। इस दिन धन का निवेश करना भविष्य में शुभ फल लेकर आएगा।

शुभ अंक : 21

शुभ रंग : पीला

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। दिन की शुरुआत में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अगर आप मेहनत करेंगे तो शुभ फल जरूर मिलेगा। आपके कई रुके हुए काम आज पूरे होंगे और जमीन या संपत्ति से जुड़े कार्यों को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है।

शुभ अंक : 23

शुभ रंग : हल्का हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज का दिन आपको शुभ फल देगा, आपको अपने पिता या बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। आपके रुके हुए काम होंगे।आज आपके वरिष्ठ भी आपका साथ देंगे। मानसिक परेशानियों से बचने के लिए नकारात्मकता से दूर रहें, आलस्य का त्याग करें और अच्छे परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करें।

शुभ अंक : 24
शुभ रंग : सुनहरा

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। धन लाभ की संभावना है। आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आलस्य छोड़ने और मेहनत करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपका जीवन साथी आपको खुश रखेगा, प्रेम संबंध और भी बेहतर होंगे। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं।

शुभ अंक : 25

शुभ रंग : नीला

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

छात्रों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। सबके साथ तालमेल बनाकर रखने से सफलता अवश्य मिलेगी। मन को शांत रखने की सलाह दी जाती है। भावनात्मक निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ कठिनाइयां आएंगी।

शुभ अंक : 25

शुभ रंग : मैजेंटा

अंक 8 – (जन्म तिथि 8, 17, 26 किसी भी महीने में)

आज आपको किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। मन और वाणी पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा। पिता या बड़े भाई से विवाद हो सकता है। दिन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, दिन की शुरुआत व्यायाम से करें।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : भूरा

अंक 9 – (जन्म तिथि 9, 18, 27 किसी भी महीने में)

आज थोड़ा संभलकर चलना उचित रहेगा। रिश्ते में कुछ खटास भी आ सकती है। काम में पार्टनरशिप से नुकसान हो सकता है। किसी और की गलती का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है। वाहन धीरे चलाएं।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : नारंगी



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.