Numerology prediction September 9: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और शुभ रंग

Samachar Jagat | Friday, 09 Sep 2022 09:51:36 AM
Numerology prediction September 9: Know how will be today for you, auspicious numbers and auspicious colors

आज 9 सितंबर 2022  शुक्रवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आपके अधिकारी नौकरी में आपके राजनयिक कौशल और बौद्धिक कौशल पर ध्यान देंगे। सम्मान और पुरस्कार जल्द ही मिलने वाले हैं। धन का निवेश सोच-समझकर करें और सफलता का आनंद लें। दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन होगा।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : बैंगनी

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अपने शौक और सुखों को पूरा करने की तीव्र इच्छा होगी। छोटी या लंबी यात्रा की संभावना है। आप कुछ दिलचस्प लोगों से मिल सकते हैं जो आपके जीवन को रंगों से भर देंगे।

    शुभ अंक: 11
    शुभ रंग : चांदी

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज दिल और दिमाग जोश से भरे रहेंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। संतान पक्ष से चिंता बढ़ सकती है। दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियां आएंगी।

    शुभ अंक : 2
    शुभ रंग : सफेद

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आप भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपके सभी काम ठीक से पूरे होंगे। मुश्किलों का सामना करने की आपकी क्षमता आपको एक खास पहचान दिलाएगी। आपकी क्षमताओं के कारण करियर के नए रास्ते मिल सकते हैं। प्यार और रिश्ते आपके दिमाग को जीवंत और तरोताजा कर देंगे।

    लकी नंबर: 15
    शुभ रंग : गुलाबी

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)
आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो भविष्य में आपके बहुत काम आएगा। आप खुश और सहज महसूस कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। कोई सामाजिक मुलाकात हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज फंड निवेश में लाभ हो सकता है।

    भाग्यशाली अंक: 30
    शुभ रंग : नारंगी

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

सुंदरता और आनंद आज आपको आकर्षित करेंगे। आपको अपनी ताकत और अवसरों के बारे में जानने का मौका मिलेगा और आप अपनी काबिलियत से सबका दिल जीत लेंगे। आप सही जगह पर हैं जहां आप दूसरों की बात सुनकर खुद को पा सकते हैं।

    शुभ अंक : 6
    शुभ रंग : सुनहरा

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

व्यापार में लाभ के अच्छे संकेत हैं। नौकरी में प्रमोशन और आमदनी में वृद्धि भी हो सकती है। आय के नए स्रोत बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। मित्रों और परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं आपको मानसिक रूप से परेशान कर सकती हैं।

    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : भूरा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज पैसों के मामले में सारी चिंताएं दूर होंगी। व्यवसायिक कार्यों में आपको अधिक लाभ मिल सकता है। अपनों के साथ खुशी के पल बिता सकते हैं। आज अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो पार्टनर से झगड़ा हो सकता है।


    शुभ अंक : 5
    शुभ रंग : हरा

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

आज आप खुशियों से भरपूर महसूस कर सकते हैं। कई रुके हुए काम होंगे। आप अपने उत्साह को सही जगह पर रखकर आज के दिन का पूरा फायदा उठा सकते हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें और घरेलू कलह से बचने की कोशिश करें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। धन लाभ की संभावना है।

    शुभ अंक : 9
    शुभ रंग : बैंगनी



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.