हे भगवान! यह महिला हफ्ते में सिर्फ एक बार ही नहाती है...

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Nov 2021 02:05:18 PM
OMG! This woman takes bath only once a week

सर्दी का मौसम है और इस मौसम में कोई भी नहाना पसंद नहीं करता। बहुत कम लोग होते हैं जो इस मौसम में नहाना पसंद करते हैं। ज्यादातर लोग गर्म पानी से नहाना पसंद करते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिसे नहाना पसंद नहीं है। जी हां, वह इंग्लैंड की महिला हैं और इस महिला को हफ्ते में सिर्फ एक बार नहाना पसंद है। हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली 49 साल की नताली किंग की जिन्हें नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

 

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि नताली पेशे से शिक्षिका हैं, फिर भी वह स्वच्छता की अनदेखी कर रही हैं। उनके पति जेमी प्लंबर हैं, हालांकि नताली अभी भी पानी से बहुत दूर भागती हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला हफ्ते में सिर्फ एक बार ही नहाती है। हाँ, और केवल एक बार डिओडोरेंट का उपयोग भी करता है। अब आप स्वयं सोचिए कि उसके शरीर से कैसी गंध आनी चाहिए। लेकिन यह नेटली को प्रभावित नहीं करता है। नताली का कहना है कि उनके पति जेमी ने उनके लिए एक खूबसूरत बाथरूम डिजाइन किया है। इसमें बबल बाथ और लाइटिंग का कमाल का इस्तेमाल किया गया है।


 
लेकिन फिर भी, उसे नहाना पसंद नहीं है। नताली अपने शरीर से बदबू से बचने के लिए अपने कपड़ों में परफ्यूम छिड़कती है। वह अपनी कांख को साफ करने के लिए रुई का इस्तेमाल करती हैं। सबसे खास बात यह है कि उसका पति भी उस पर रोज नहाने के लिए दबाव नहीं डालता।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.