एमपी में भी ओमाइक्रोन का खतरा! दक्षिण अफ्रीका से लापता महिला

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 11:53:39 AM
Omicron threat in MP too! Woman missing from South Africa

जबलपुर: मध्य प्रदेश में भी कोरोना का नया रूप ओमाइक्रोन दहशत फैलाता नजर आ रहा है. दरअसल, इसका कारण 18 नवंबर को अफ्रीकी देश बोत्सवाना से जबलपुर आई एक महिला है। बताया जाता है कि इससे इस समय जबलपुर से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट से जबलपुर आई थी लेकिन अब उसका कहीं पता नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि अधिकारी अब महिला की तलाश कर रहे हैं और महिला का पता लगाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रशासनिक अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग पिछले रविवार को अलर्ट पर थे. इसी बीच जब उसे पता चला कि खुमो ओरिमेट सेलिन 18 नवंबर को बोत्सवाना से जबलपुर आया है तो तनाव बढ़ गया। स्वास्थ्य विभाग ने अब उसकी तलाश शुरू कर दी है। और सभी गेस्ट हाउस और होटलों में छापेमारी की गई है, हालांकि अभी तक महिला के बारे में कुछ पता नहीं चला है. खुमो ओरिमेट सेलिन के बारे में एयर इंडिया से बात की गई है। कहा जाता है कि एयर इंडिया आज अपने साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का विवरण साझा करने में सक्षम है। इसकी जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग सभी यात्रियों से संपर्क कर उनके सैंपल लेगा.


 
जीनोम अनुक्रमण के लिए खुमो ओरिमेट सेलिन का एक नमूना भी भेजे जाने की बात कही जा रही है। हालांकि पिछले रविवार को ही स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी कर लोगों से महिला की जानकारी के लिए मदद मांगी थी. महिला के बारे में डॉ विवेक ठाकुर-8962548384, डॉ विभोर हजारी-9039095222 और डॉ प्रियांक दुबे-9111007776 को लोग जानकारी दे सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.