OnePlus 10T 3 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च ,जाने क्या है कीमत और फीचर

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 03:08:04 PM
OnePlus 10T Honda to launch in India on August 3, know what is the price and features

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस 3 अगस्त को वैश्विक स्तर पर वनप्लस 10टी के नाम से एक नया फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि भारत में लॉन्च प्रीमियर बेंगलुरु में होगा।

वनप्लस ने पहले ही डिवाइस के डिज़ाइन का खुलासा कर दिया है और पुष्टि की है कि इसमें कंपनी के अलर्ट स्लाइडर की सुविधा नहीं होगी। पिछले कुछ हफ्तों में अधिकांश डिवाइस स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं।

OnePlus 10T के भी चीन में OnePlus Ace Pro के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

यहां आपको वनप्लस के आगामी फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में जानने की जरूरत है।

वनप्लस 10T लॉन्च की तारीख

OnePlus 10T भारत में 3 अगस्त को शाम 7:30 बजे लॉन्च होने वाला है। यह डिवाइस लॉन्च होने के तुरंत बाद खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

वनप्लस पुष्टि करता है कि डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर नहीं होगा। वनप्लस ने एक सामुदायिक पोस्ट में कहा कि उसने "सुपर-फास्ट चार्जिंग, एक बड़ी बैटरी क्षमता और एक बेहतर एंटीना सिग्नल" जैसी अन्य तकनीकों के लिए जगह बनाने के लिए डिवाइस से अलर्ट स्लाइडर को हटा दिया है।

अलर्ट स्लाइडर वनप्लस उपकरणों की सबसे लोकप्रिय विशेषताओं में से एक है और उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस को चुप कराने या इसे आसानी से कंपन मोड पर रखने की अनुमति देता है।

OnePlus 10T के अपेक्षित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 10T के आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 पर चलने की उम्मीद है। इसे जल्द ही Android 13 के साथ OxygenOS 13 अपडेट प्राप्त होने की उम्मीद है, जिसकी घोषणा इवेंट में होने की उम्मीद है।

OnePlus 10T के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट पर चलने की उम्मीद है जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 वर्तमान फ्लैगशिप प्रोसेसर है और बेहद शक्तिशाली है।

डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। डिवाइस में फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

डिवाइस के 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट डिवाइस को कुछ ही मिनटों में पूरी तरह चार्ज करने की अनुमति देगा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.