OSSC Group C के परिणाम हुए जारी ,जानें कैसे करें डाउनलोड

Samachar Jagat | Saturday, 15 Oct 2022 03:07:53 PM
OSSC Group C results out, know how to download

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने आज, 15 अक्टूबर को ओएसएससी ग्रुप सी प्रोविजनल रिजल्ट 2022 जारी कर दिए है। जिन कैंडिडेट ने ओएसएससी ग्रुप सी की परीक्षा  दी है , वे अब ऑफिशियल वेबसाइट- ossc.gov.in परअपना रिजल्ट देख सकते है। कैंडिडेट यहां दिए गए सरल चरणों का पालन करके या नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से ओएसएससी समूह सी रिजल्ट 2022 की जांच कर सकते हैं

यहां ओएसएससी ग्रुप सी प्रोविजनल रिजल्ट 2022 डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है

ओएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट- ossc.gov.in पर जाएं।
ओडिशा सरकार प्रेस के तहत ग्रुप-सी तकनीकी पदों के पद के लिए व्यावसायिक ट्रेड टेस्ट (प्रैक्टिकल) में उपस्थित होने के लिए अस्थायी रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की सूची लिंक पर क्लिक करें। विज्ञापन संख्या 4765/ओएसएससी इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है।
OSSC Group C Provisional Result 2022 के नए खुले पीडीएफ में अपना रोल नंबर देखें।
पीडीएफ डाउनलोड करें और फ्यूचर के लिए ओएसएससी ग्रुप सी प्रोविजनल रिजल्ट 2022 को सेव करें।

ओएसएससी ग्रुप सी रिजल्ट 2022 डायरेक्ट लिंक

ओएसएससी ने 18 सितंबर, 2022 को ग्रुप सी पदों के लिए परीक्षा आयोजित की थी। जो लोग लिखित परीक्षा में पास हुए हैं, वे ग्रुप सी पदों के लिए चयन प्रक्रिया के अनुसार स्किल टेस्ट राउंड में उपस्थित हो सकते हैं। आयोग मुद्रण, स्टेशनरी और प्रकाशन निदेशालय के तहत ग्रुप सी तकनीकी के लिए 09 से 11 नवंबर 2022 तक स्टेज II यानी प्रोफेशनल ट्रेड टेस्ट आयोजित करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.