OMG चर्चा में है Amitabh Bachchan के फैमिली फोटो में दिख रही बैल की ये पेंटिंग, करोड़ों में है कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Painting of a bull at Amitabh's house is worth for crores!

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाई और इस खास मौके पर अपने पूरे परिवार के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। जिसे आप यहां देख सकते हैं। इस तस्वीर में बाईं ओर आराध्या के साथ अभिषेक और ऐश्वर्या बैठे हैं। तस्वीर में अमिताभ और जया बच्चन के साथ बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य और बेटी नव्या नवेली नंदा भी हैं। यह तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है और परिवार के पीछे की दीवार पर लगी खास पेंटिंग से इसकी चर्चा हो रही है.

आप सभी इस पेंटिंग में एक विशालकाय बैल को देख सकते हैं, जिसके आगे के पैर एक तरह से उसकी पूंछ से सीधे जुड़े हुए हैं। यह पेंटिंग दिखने में साधारण है, लेकिन ध्यान से देखें तो यह थोड़ी अजीब और अलग है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की चर्चा हो रही है और जो देख रहा है वो चौकाने वाला है. वैसे सबसे खास बात इस पेंटिंग की कीमत है। बहुत से लोग इस पेंटिंग की कीमत के बारे में पूछ रहे हैं और जानना चाहते हैं कि इसे किसने बनाया? एक सोशल मीडिया पेज के अनुसार, पेंटिंग की अनुमानित लागत 4 करोड़ रुपये है और इसे पंजाब की धुरी में पैदा हुए मंजीत बावा (1941-2008) ने बनाया था।


 
एक सोशल मीडिया हैंडल के अनुसार, "उन्होंने भारतीय पौराणिक कथाओं और सूफी दर्शन से प्रेरणा ली। उनके विषयों में देवी काली और शिव के विचार, पशु, प्रकृति, बांसुरी रूपांकनों और मनुष्य और जानवर के बीच सह-अस्तित्व शामिल हैं। बावा ने एक वादक से बांसुरी बजाना सीखा। जो उनके चित्रों में दृश्यों का एक बड़ा हिस्सा बन गया।खैर, पेंटिंग वास्तव में खास है और अमिताभ के घर पर इसे देखकर कई लोग हैरान हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)




 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.