OMG मौत को छूकर वापस आया पेंगुइन, वायरल वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Monday, 10 Jan 2022 01:53:18 PM
Penguin came back after touching death, you will be shocked to see viral video

जीवन और मृत्यु, यहीं पर दो चीजें जीवन का सबसे बड़ा सत्य हैं। हालांकि कभी-कभी लोग बच जाते हैं, कभी-कभी तो लोग मौत को छूकर भी वापस आ जाते हैं। आज के समय में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन आजकल पेंगुइन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो मौत के सदमे से वापस आ गया है. इसे देखने के बाद आपकी भी सांसे थम जाएंगी। जी दरअसल आप सभी ने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि हीरो या विलेन ऐसे कमाल के स्टंट करते हैं जिससे सांसें थम जाती हैं. इस बीच, वह कभी-कभी लगता है कि वह अब मर चुका है, लेकिन उसकी आत्मा और उसे बचाने के लिए जीने का साहस।

ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में हुआ है. इस वीडियो में आप कुछ पेंगुइन को जमी हुई बर्फ पर कहीं घूमते हुए देख सकते हैं, लेकिन कुछ ही दूरी पर बर्फ का एक बड़ा हिस्सा टूट कर अलग हो जाता है. यह देखकर पेंगुइन पीछे हट जाते हैं, लेकिन एक पेंगुइन बहुत आगे निकल जाता, वह फंस जाता है। फिर भी वह हार नहीं मानता और कुछ सेकेंड सोचने के बाद अचानक आगे की ओर दौड़ने लगता है और आखिर में किसी तरह हिम्मत के साथ बच निकलने में कामयाब हो जाता है।


 
 

‘जीवन’ और ‘मृत्यु’ के बीच बस इतना ही फ़ासला होता है. pic.twitter.com/tRk5Pn1Ui8 — Awanish Sharan (@AwanishSharan) January 9, 2022


 

अब लोग इस वीडियो को देखकर खुश हैं और इसे देखने के बाद कुछ लोगों ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वाकई उनकी सांसें थम गई हैं. शानदार वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर पर साझा किया और कैप्शन में लिखा है, "जीवन और मृत्यु के बीच बस इतना ही है"। 33 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख और पसंद कर चुके हैं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.