सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि, जानिए पूरा मामला

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:53:04 AM
People paying tribute to Sapna Choudhary's death in road accident, know the whole matter

सोशल मीडिया पर कब किससे जुड़ी खबरें आ जाएं, कहा नहीं जा सकता। बीते दिनों भी सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक खबर वायरल हुई थी, जिसने एक बार फिर लोगों को झकझोर कर रख दिया था। आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया और अब खबर आई थी कि सपना चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. जी हां, सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर और सिंगर हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर मशहूर सपना चौधरी के निधन की खबर तेजी से फैली। खबर फैलते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ सपना को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


 

 

दरअसल, कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में दावा किया गया था कि सपना की सड़क हादसे में मौत हो गई थी, हालांकि सच्चाई यह है कि वायरल हो रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जी हां, सपना चौधरी पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इस समय अपने परिवार के साथ हैं। कल सपना चौधरी की मौत से जुड़े पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो गए और लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करने लगे। वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि सपना चौधरी की सिरसा में सड़क हादसे में मौत हो गई। हालांकि अब जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके मुताबिक ऐसा कुछ नहीं है.

दरअसल प्रीति नाम की एक डांसर है, जिसे जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जाना जाता है। एक सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास सड़क दुर्घटना हुई थी जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और 30 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हरियाणा में सपना के नाम से जाना जाता था। वहीं उनकी मौत की खबर को लोगों ने सपना चौधरी की मौत की खबर बताया.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.