Photos: बेटे के सगाई समारोह में नीता अंबानी ने पहना बीज गोल्ड हैंड एम्ब्रॉएडर्ड घागरा, लग रही थीं बेहद खूबसूरत

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 09:32:11 AM
Photos: Nita Ambani wore seed gold hand embroidered ghagra at son's engagement ceremony, looked very beautiful

शिक्षाविद्, परोपकारी, और व्यवसायी नीता अंबानी और होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी की मां ने 19 जनवरी को अनंत और राधिका मर्चेंट के गोल धना समारोह में चमक और शान का परिचय दिया।

अनुग्रह का प्रतीक, नीता अबू जानी संदीप खोसला के बेज सोने के घाघरा में दिव्य लग रही थी। अत्याधुनिक घाघरा को जरदोजी वर्क, चिकनकारी, पटोला रेशम, क्रिस्टल और जले हुए नारंगी सोने के बॉर्डर वाले सेक्विन वाले ब्लॉक की एक सरणी के साथ हाथ से कढ़ाई की गई थी। कच्चे रेशम में जले हुए नारंगी रंग का ब्लाउज पारंपरिक सिल्हूट का पूरक था और जटिल सेक्विन वर्क में कवर किया गया था।


पारंपरिक सिल्हूट में उत्साह जोड़ने के लिए जरदोजी बॉर्डर के साथ रेशम के काम में पल्लव के साथ पटोला पैटर्न को उजागर करने वाले सेक्विन में कवर किया गया एक प्रकार का दुपट्टा था। प्रत्येक कलर टोन ने नीता के समग्र रूप को निखारने और निखारने के लिए जटिल थ्रेड वर्क के लिए एकदम सही कैनवास की भूमिका निभाई। उन्होंने ट्रेडिशनल डायमंड ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया। पहनावा न केवल नीता के सुरुचिपूर्ण व्यक्तित्व का पूरक था, बल्कि आगामी शादी के मौसम के लिए भी टोन सेट करता था।

नीता अंबानी का मिनिमल मेकअप
सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर, जिन्होंने नीता का मिनिमल मेकअप किया था, ने उनकी अभिव्यंजक आंखों पर फोकस रखा और लाल बिंदी के साथ लुक को पूरा किया। अपने बालों को बड़े करीने से एक लो बन में बांधकर पूरी तरह से फूलों से ढके हुए, नीता ने मांग टीका के साथ चमक का एक संकेत जोड़ा जिसने उनके सरल लेकिन ठाठ बालों के स्टाइल को ऊंचा कर दिया।

नीता मुकेश अंबानी के साथ उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल और बहू श्लोका अंबानी भी शामिल हुईं, जिन्होंने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए शानदार आउटफिट भी पहने थे। रंगों के टोन पेस्टल और म्यूट रखते हुए, अंबानी महिलाओं ने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ एक-दूसरे को पूरक बनाया। जबकि ईशा ने एक हाथीदांत सफेद इंडो-वेस्टर्न सिल्हूट का चयन किया, श्लोका ने अपने पेस्टल लहंगा सेट में कुछ ब्लिंग जोड़ा। तीनों ने राधिका मर्चेंट का खुले हाथों से स्वागत किया, जो डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए सोने के घाघरे में खूबसूरत लग रही थीं।

गोल धना समारोह में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया, जिन्होंने नाइन की पोशाक पहनी थी। उनमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, सलमान खान, गौरी खान, जॉन अब्राहम, सचिन तेंदुलकर, नीतू कपूर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, ख़ुशी कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, किरण राव, सारा अली शामिल थे। खान, अर्जुन कपूर और राजू हिरानी।

 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.