जवानी के दिनों में इतनी खूबसूरत थी पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन, देखें फोटो

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jun 2020 10:56:18 AM
PM Modi's wife Jashodaben was so beautiful during her younger days

इंटरनेट डेस्क। अगर आज के समय में पीएम मोदी को देश का नम्बर वन नेता कहे तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता लगतार बढ़ती जा रही है। 

आज हम उनकी पत्नी जशोदाबेन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है। आपको ये तो पता होगा ही कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी पत्नी जशोदाबेन के साथ नहीं रहते हैं। दोनों का विवाह साल 1968 में हुआ था। उस समय दोनों ही नाबालिग थे। बताया जाता है कि शादी के तीन दिन बाद ही नरेन्द्र मोदी घर छोड़ कर चले गए थे। 

जशोदाबेन जवानी के दिनों में खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं दिखती थी।  नरेंद्र मोदी शादी के बाद से ही अपनी पत्नी जशोदाबेन से अलग रहते हैं। बताया जाता कि नरेन्द्र मोदी की शादी उनके घर वालों ने जबरदस्ती करवाई थी। वह कभी भी विवाह नहीं करना चाहते थे। इसी कारण तो उन्होंने 17 साल की उम्र में ही घर को छोड़ दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.