पीएम मोदी आज गुजरात दौरे पर, अस्पताल और नैनो यूरिया प्लांट का करेंगे उद्घाटन

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:58:29 AM
PM Modi to be on Gujarat tour today, will inaugurate Hospital and Nano Urea Plant

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे गुजरात के गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर में 'सहकार से समृद्धि' विषय पर सहकारी संस्थाओं के नेताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी इफको के नैनो यूरिया (लिक्विड) प्लांट का शुभारंभ करेंगे। इस साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले चुनाव में पाटीदार की गरीबी के चलते बीजेपी 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी. सबसे ज्यादा असर सौराष्ट्र में देखने को मिला। सौराष्ट्र की 56 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 32 सीटें जीती थीं, जबकि 22 सीटें बीजेपी के खाते में गईं. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी का यह दौर राजनीतिक दृष्टि से भी काफी अहम माना जा रहा है. पीएम मोदी का यह कार्यक्रम भी लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा है क्योंकि जब इस कार्यक्रम की शुरुआत में निमंत्रण दिया गया था, तो इस कार्ड में पाटीदार समाज के नेता नरेश पटेल का नाम नहीं था और न ही उनका नाम था। खोडलधाम संस्थान की कुलदेवी मंदिर के अध्यक्ष लेउवा पटेल।
 
इस पर हुए विवाद के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष भरत बोधरा ने खुद कहा था कि वे नए कार्ड छपवाकर उनके नाम शामिल करवाएंगे, लेकिन निमंत्रण में पाटीदारों के कुलदेवी खोदलधाम संस्थान को ही रखा गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.