Raj Kundra Case: पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 09:32:50 AM
Police raided Raj Kundra's office, struggling girls of 20-25 years were targeted

मुंबई : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने के एक मामले में फंस गए हैं. अब इस बीच उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीते बुधवार की देर शाम मुंबई पुलिस ने मुंबई में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के राज कुंद्रा के दफ्तर और कुछ अन्य जगहों पर छापेमारी की. इस बीच, पुलिस ने कथित तौर पर सर्वर को जब्त कर लिया जिसके माध्यम से कई प्लेटफार्मों पर कथित तौर पर गंदी फिल्में अपलोड की गईं। इतना ही नहीं पुलिस ने रेड के दौरान हार्ड डिस्क, आईफोन, लैपटॉप और कंप्यूटर के कई जरूरी कागजात भी बरामद किए हैं।

जांच में सामने आया है कि इसी ऑफिस से वी ट्रांसफर के जरिए गंदे वीडियो अपलोड किए गए थे। मुंबई पुलिस के कुछ सूत्रों का कहना है कि इस मामले में जल्द ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो सकती है। राज कुंद्रा फिलहाल 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह अभी तक पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। पुलिस ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है। आपको बता दें कि वह मामले में सह-अभियुक्त भी हैं और 'हॉटशॉट' ऐप बनाने वाली कैनरिन कंपनी के सह-मालिक भी हैं।


वहीं, संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे का कहना है कि शिल्पा की वियना कंपनी में कोई सक्रिय भूमिका नहीं है लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं. आपको बता दें कि जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म रैकेट का मास्टरमाइंड है। फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में राज कुंद्रा बड़ा गंदा फिल्म रैकेट चला रहा था। 20 से 25 वर्ष की आयु की लड़कियों को लक्षित किया गया और अनुबंधों पर हस्ताक्षर किए गए। जब फिल्म को हटा दिया गया था तो अनुबंध में मामला बनाने के लिए एक खंड था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.