पुलिस ने विश्राम गृह में छापा मारा, आपत्तिजनक हालत में मिली छात्राएं

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 12:31:51 PM
Police raided rest house, girls found in objectionable condition

पटना : बिहार पुलिस ने उनके इलाके के एक विश्राम गृह में छापा मारा तो युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में दिखे. उन युवकों के साथ एक महिला भी थी। पुलिस को शक है कि विश्राम गृह में वेश्यावृत्ति का काम चल रहा था। इस वजह से 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है और रेस्ट हाउस को सील कर दिया गया है.

बिहार में खगड़िया पुलिस ने शहर के स्टेशन रोड स्थित एक विश्राम गृह में छापेमारी कर 3 लड़कियों समेत 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में विश्राम गृह से हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों में 3 युवक, 1 महिला और 3 लड़कियां शामिल हैं। पुलिस को शक है कि गिरफ्तार किए गए लोग देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं। हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।


 
लड़कियों का हो रहा है मेडिकल परीक्षण : मिली जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल में 3 युवतियों और एक महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. वहीं, गिरफ्तार तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने विश्राम गृह को सील कर दिया है।

पुलिस ने जताई वेश्यावृत्ति की आशंका : इस मामले में इंस्पेक्टर किरण कुमारी का कहना है कि सभी को आपत्तिजनक हालत में विश्राम गृह से हिरासत में लिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि सभी वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल हैं।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.