TV actress Pooja Banerjee: पारंपरिक रूप से दूसरी बार शादी करेंगी पूजा बनर्जी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 01:22:36 PM
Pooja Banerjee to get married for 2nd time traditionally

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, वह एक बार फिर से शादी करने जा रही है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि पिछले साल मार्च में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज की थी लेकिन अब दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि हम कह रहे हैं कि पूजा और कुणाल के लिए उनकी शादी बेहद खास होने वाली है क्योंकि उनकी शादी में उनका बेटा कृशिव भी मौजूद रहेगा. आप सभी जानते ही होंगे कि पूजा और कुणाल पिछले साल माता-पिता बने थे.

 

 

दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने कृशिव रखा, जो अभी सिर्फ एक साल का है। अब कृशिव भी अपने माता-पिता की शादी को एन्जॉय करने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि कृशिव सभी का ध्यान आकर्षित करेंगे और अपने माता-पिता की शादी पर उनकी प्रतिक्रिया देखना मजेदार होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा और कुणाल गोवा में शादी करेंगे। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, 'उनकी पारंपरिक शादी होने जा रही है जो 15 नवंबर 2021 को होगी।' साथ ही उन्होंने कहा, ''गोवा में शादी करीबी लोगों की मौजूदगी में होगी. कुछ समय बाद हम मुंबई में पार्टी करेंगे जिसमें ज्यादा लोग शामिल होंगे.''


 
आप जानते ही होंगे पूजा और कुणाल की पिछले साल 15 नवंबर को पारंपरिक शादी होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका. इसके चलते दोनों के बीच कोर्ट मैरिज हो गई। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2017 में सगाई कर ली और अब उनका एक बेटा है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.