Prabhas को मिली एक और बड़ी कामयाबी, बने एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन'

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 10:25:23 AM
Prabhas seized another big success, became Asia's most 'handsome man'

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार प्रभास की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बीच, 'बाहुबली' के बाद अभिनेता की फैन फॉलोइंग अकल्पनीय रूप से बढ़ गई है और इस प्रशंसक आधार और प्यार के कारण ही अभिनेता ने आज एक और बड़ी सफलता हासिल की है। सबसे हैंडसम एशियाई पुरुषों की सूची में प्रभास शीर्ष पर हैं।

प्रभास ने एशिया के सबसे हैंडसम व्यक्ति के रूप में हाल ही में जारी शीर्ष दस सबसे सुंदर एशियाई पुरुषों की सूची में जगह बनाई है। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रभास का जादू पूरी दुनिया में कैसे बिखरा हुआ है. प्रभास की सफलता जाहिर तौर पर उनके हर फैन को बेहद खुश करेगी। आपको बता दें कि प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके निष्कर्ष बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में अपने प्रशंसकों का दिल जीता।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 


फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास को 6,000 से ज्यादा लड़कियों के लिए शादी के प्रस्ताव मिले थे। पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले अभिनेता के लुक्स और चार्म के लाखों लोग दीवाने हैं। अभिनेता की लोकप्रियता यह है कि आज प्रभास सबसे बड़े निर्देशक बनना चाहते हैं। खासकर महिलाओं के बीच प्रभास की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। तभी तो उनकी आने वाली फिल्म 'राधेश्याम' रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.