Priyanka Chopra, Harman Baweja love-story; इस वजह से टूटा था प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा का रिश्ता

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 09:34:44 AM
Priyanka Chopra, Harman Baweja love-story; Actor once said ‘I blame myself, crossed all boundaries’

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार अपने को-स्टार हरमन बवेजा को डेट किया था। दोनों ने एक साथ दो फिल्में कीं, लेकिन अपनी दूसरी फिल्म के अंत तक, उन्होंने रास्ते अलग कर लिए थे; क्या गलत हो गया? इस पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खुश हैं। अभिनेत्री वर्तमान में रूसो ब्रदर्स के साथ एक वेब श्रृंखला पर काम कर रही है और 'मैट्रिक्स 4' में एक भूमिका निभाने के लिए भी तैयार है।

प्रियंका ने हाल ही में न्यूयॉर्क में सोना नाम से एक भारतीय रेस्तरां खोला है। उसका अपना हेयरकेयर ब्रांड भी है जिसका नाम Anomaly है। इसके अलावा, PeeCee ने डेटिंग ऐप 'Bumble' में भी निवेश किया है।

 

 

2018 में अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ घर बसाने से पहले प्रियंका ने कई दिल तोड़े थे।

जोनास से शादी करने से पहले, PeeCee कथित तौर पर अपने 2050 के सह-कलाकार हरमन बावेजा को डेट कर रही थी।

कथित तौर पर अफेयर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 2050 के सेट पर हुई थी। इस जोड़े को प्यार होने लगा, लेकिन अपनी दूसरी फिल्म व्हाट्स योर राशी के अंत तक? उनके रास्ते अलग हो गए थे।

इंडिया टुडे के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, हरमन ने प्रियंका के साथ अपने रिश्ते और उनके ब्रेक-अप के पीछे के कारणों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "मैं खुद को दोष देता हूं। वह (प्रियंका) मुझसे उसे समय देने के लिए कहती रही लेकिन मैंने नहीं किया। मैं नहीं कर सका। दो फ्लॉप फिल्मों के बाद, मुझे अपनी तीसरी फिल्म में अच्छा करने का बहुत दबाव महसूस हुआ। मैं इसमें बहुत व्यस्त हो गया। मैं परियोजना के बहुत करीब आ गया। बहुत जटिल। आशुतोष गोवारिकर सर मुझसे कहते थे, 'हम अपने अंतरिक्ष में बढ़ने वाले लोगों के अभ्यस्त नहीं हैं। हम किसी भी अभिनेता को ऐसा नहीं करने देते हैं।' लेकिन मैंने सारी हदें पार कर दीं। मैं हर स्तर पर, हर स्तर पर चिंतित था। आपकी राशि क्या है यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था।"

बावेजा ने कहा, "बिल्कुल नहीं। हम साथ थे या अभी, मुझे नहीं लगता कि हमारा काम कभी प्रभावित हो सकता है। हम इस बारे में पूरी तरह से पेशेवर हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और हम अभी भी महान चीजें हैं। यह था पहले उसके साथ काम करना शानदार था। अब यह शानदार है। मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत संबंधों से मेरे काम की गुणवत्ता प्रभावित होनी चाहिए।"

 

 

वर्तमान की बात करें तो प्रियंका और बवेजा अभी भी अच्छे दोस्त हैं। यहां तक ​​कि वह मुंबई में प्रियंका और निक के वेडिंग रिसेप्शन हेल्प में भी गए थे। बवेजा ने अब साशा रामचंदानी से शादी की है। साशा फिल्म उद्योग से संबंधित नहीं हैं, वह पेशे से पोषण विशेषज्ञ हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.