PUBG न्यू स्टेट भारत में Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:15:31 PM
PUBG New State available for download on Google Play Store in India

नई दिल्ली: पबजी: भारत समेत पूरी दुनिया में गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए नया स्टेट मुहैया कराया गया है. गेम को तय समय से पहले ही एंड्राइड पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि अभी सर्वर की समस्या के चलते यूजर्स गेम नहीं खेल पा रहे हैं। आईओएस संस्करण के लॉन्च में भी सर्वर की समस्या के कारण देरी हो रही है।

कंपनी PUBG: New State को Android पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया था। हालांकि सर्वर की समस्या के चलते लॉन्च का समय सुबह 9.30 बजे से बढ़ाकर 11.30 बजे कर दिया गया है। यानी जिन यूजर्स ने इसे एंड्रॉयड पर डाउनलोड किया है, वे सुबह 11.30 बजे से गेम का लुत्फ उठा सकेंगे। साथ ही, गेम को उसी समय iOS के लिए अपडेट किया जाएगा। PUBG के लिए 'इंस्टॉल' बटन: न्यू स्टेट को गूगल प्ले स्टोर पर देखा जा सकता है। यानी यूजर्स इस गेम को अब अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, भारतीय समय के मुताबिक यूजर्स इस गेम को सुबह 11.30 बजे से खेल सकेंगे। कंपनी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है।


 
बता दें कि पबजी: न्यू स्टेट को डाउनलोड करने और चलाने के लिए फोन को एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो या ओएस वर्जन के ऊपर ऑपरेटिंग होना चाहिए। इसके साथ ही 64-बिट प्रोसेसर और 2GB रैम का होना भी जरूरी है। गेम का साइज 1.4GB है। ऐसे में इस बात का ध्यान रखें कि आपके फोन में पर्याप्त जगह हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.