Fashion Tips: गर्मी के मौसम में पर्स की जरूरत जरूर पड़ती है इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को मेकअप पसंद नहीं होता है।

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 10:48:48 AM
Purses should be needed in the summer season. These beauty products do not like makeup.

गर्मी के मौसम में त्वचा को अतिरिक्त देखभाल की जरूरत होती है। भले ही ज्यादातर लड़कियां इस मौसम में मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं, लेकिन फिर भी आपको अपने बैग में कुछ ऐसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जरूरत होती है जो आपके काम आ सकें। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानें कि आपको अपने बैग में क्या चाहिए।

1. लिप बॉम
सूखे होंठ, जो किसी को पसंद नहीं आते, न सिर्फ लुक खराब करते हैं बल्कि आपका ध्यान भी भटकाते हैं। गर्मी के कारण यह स्थिति और खराब हो जाती है। कुछ एसपीएफ़ के साथ एक लिप बाम शुष्क गर्मी के मौसम के लिए एकदम सही है। अगर आपको मेकअप करना पसंद है तो आप कलर्ड लिप बाम का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। यह न सिर्फ आपके होठों की देखभाल करेगा बल्कि आपको इसकी खूबसूरती देखने में भी मदद करेगा।

2. स्प्रे गुलाब जल
इस मौसम में सभी को खूब पसीना आ रहा है. जो हमारी त्वचा को ऑयली बनाता है। इससे बचने के लिए हमेशा अपने बैग में गुलाब जल की एक स्प्रे बोतल रखें। आप चाहें तो फेस मिस्ट भी रख सकते हैं। जब भी आपको लगे कि आपका चेहरा बहुत ज्यादा ऑयली या पसीने से तर हो रहा है, तो बस इसे स्प्रे करने से आप फ्रेश फील कर सकते हैं।

3. इत्र
अब यह सब शरीर पर निर्भर करता है।गर्मी के मौसम में शरीर से हमेशा एक अलग गंध आती है। इतना बड़ा टर्नऑफ करने के अलावा, यह संक्रमण आपको बीमार भी कर सकता है और बीमार भी कर सकता है। इससे बचने के लिए हमेशा अपने बैग में पेर्गुमम की एक बोतल रखें। जब भी आपका मन करे बस स्प्रे करें।

4. हेयर ब्रश
आपको अपने बैग में हेयर ब्रश या कंघी की आवश्यकता होगी। बैग कितना भी छोटा क्यों न हो, अगर आपके बाल घुंघराले या सीधे हैं, तो आप चाहते हैं कि आपके बाल अच्छे दिखें।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.