राधिका मर्चेंट ने कस्टम अबू जानी संदीप खोसला गोल्ड सिल्क टिश्यू घाघरा में ढाया कहर

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 09:29:37 AM
Radhika Merchant slays in custom Abu Jani Sandeep Khosla gold silk tissue ghagra

राधिका मर्चेंट, अनुग्रह और लालित्य का प्रतीक अपने सगाई समारोह में बिल्कुल राजसी लग रही थी। रॉयल्टी की तरह कपड़े पहने, राधिका मर्चेंट, जिन्होंने 19 जनवरी को मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से सगाई की, उनका अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया में आयोजित गोल धना समारोह में खुले हाथों से स्वागत किया गया।

डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने उन्हें ‘दिव्य दिवा’ कहते हुए सोने के रेशमी घाघरे में उनकी कृपा और सुंदरता का जश्न मनाया। डिजाइनर जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर कहा, “राधिका मर्चेंट कस्टम अबू जानी संदीप खोसला में सुंदर सुंदरता का मानक है।”


अबू जानी और संदीप खोसला, जो अपने डिजाइनों में भारत के समृद्ध शिल्प का जश्न मनाने के लिए जाने जाते हैं, ने राधिका के आउटफिट को बेहतरीन कढ़ाई के साथ डिजाइन किया। नवीनतम अंबानी परिवार के सदस्य द्वारा सजी कला के भव्य टुकड़े के बारे में बताते हुए, जोड़ी ने आगे कहा, “वह सोने की जरी, क्रिस्टल और रेशम का उपयोग करके बेहतरीन जरदोज़ी के काम में हाथ से कशीदाकारी वाले सोने के रेशम के टिश्यू घाघरा में रोमांस और परम लालित्य का परिचय देती है। हाथ से बना नक्शी बॉर्डर इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। एक पूरी तरह से हाथ से कढ़ाई किया हुआ न्यूड सिल्क ट्यूल ब्लाउज़ और दुपट्टा अंतिम उत्कर्ष प्रदान करता है।

सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने किया राधिका मर्चेंट का मेकअप 
उनके सोने के पहनावे को हाइलाइट करते हुए, कीमती हीरे के आभूषण जो उन्होंने समारोह के लिए पहने थे। कमरबंद, हार, झुमके और मांग टीका ने उनके समग्र रूप में चार चांद लगा दिए। राधिका मर्चेंट का मेकअप सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने किया था, जिन्होंने भले ही मेकअप कम से कम रखा हो, लेकिन इससे उनके चेहरे पर परफेक्ट ग्लो आ गया। उनके बालों को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट संगीता हेगड़े ने स्टाइल किया था।
खूबसूरत लहंगे को बॉलीवुड की फेवरेट ड्रेप आर्टिस्ट डॉली जैन ने ड्रेप किया था। डॉली जिसने कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों को ड्रेप किया है और वह अपने अनोखे ड्रैपिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है, जिसे राधिका की सुनहरी चमक ‘शानदार’ कहा जाता है। उन्होंने इस क्लासिक हैंड्स फ्री ड्रेप के साथ दुपट्टा, लहंगा और ब्लाउज बराबर मात्रा में लाइमलाइट दी।

राधिका, जो गोल धना समारोह में सभी मुस्कुरा रही थीं, ने अनंत अंबानी के साथ पापराज़ी के लिए पोज़ दिया, जो एक गहरे नीले रंग के कुर्ता सेट में स्टाइलिश दिख रहे थे, जिसे सोने के रूपांकनों के साथ जोड़ा गया था।


17 जनवरी को मेहंदी की रस्म में राधिका गुलाबी लहंगे के सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किया गया, राधिका मर्चेंट के पहनावे में एक कस्टम-मेड मल्टी-कलर रेशम लहंगा था, जिस पर फूलों की बूटियाँ और शीशे कशीदाकारी की गई थी। राधिका अपनी ग्रेसफुल होने के कारण अपनी तस्वीरों में झूमती और खुश दिख रही थीं, जिन्हें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक किया था। अपने भव्य चेहरे को हाइलाइट करते हुए अपने मेकअप को कम से कम रखते हुए, राधिका का मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट आरती नायर ने किया था। उन्होंने फूलों से सजी फिश-टेल चोटी के साथ अपने लुक को पूरा किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.