राहुल ने पत्रकार की हत्या पर जताया गहरा क्षोभ

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jul 2020 10:48:03 AM
Rahul expressed deep anger over the murder of a journalist

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र-एनसीआर के गाजियाबाद में भांजी से बदसलूकी का विरोध करने पर पत्रकार को गोली मारने की घटना पर गहरा क्षोभ व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि रामराज देने का वादा कर सत्ता में आयी भारतीय जनता पार्टी के सरकार में राज्य में गुंडाराज व्याप्त है।


श्री गांधी ने बुधवार को ट््वीट किया ''अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।’’
गौरतलब है कि गाजियाबाद के विजयनगर में श्री जोशी ने भांजी से छेड़छाड़ का विरोध किया और इसकी शिकायत पुलिस में की तो गुंडों ने उन्हें गोली मार दी। इस संबंध में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पीड़ति को न्याय मिलेगा।


उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि राज्य में कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे राज्य में कानून व्यवस्था की हालत का अंदाजा लगा लीजिए। राज्य के जंगलराज में एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.