जन्मदिन विशेष: इन महिलाओं के साथ जुड़ चुका है राहुल गांधी का नाम

Samachar Jagat | Friday, 19 Jun 2020 11:24:32 AM
Rahul Gandhi's birthday today

इंटरनेट डेस्क। देश के दिग्गज राजनेताओं में शूमार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 19 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था। 

अभिनय ही नहीं पढ़ाई में भी होशियार थे सुशांत सिंह, फिजिक्स में बने थे नेशनल ओलंपियाड विजेता

राहुल गांधी आज पचास साल के हो गए हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं नहीं की है। भले ही उन्होंने शादी नहीं की हो, लेकिन उनका नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ चुका है। 

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुत्र राहुल गांधी का नाम स्वर्गीय मोहम्मद जहीर शाह की पोती नोएल जहीर के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों के अनुसार दोनों को दिल्ली के अमन होटल में देखा जाता था। बताया जाता है कि नोएल ने रोमन कैथोलिक को अपना लिया था। 

किसी महल से कम नहीं है सचिन का ये बंगला, बनने में लगे थे इतने साल

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी का नाम वेरोनिक कार्टेली से भी जुड़ चुका है। बताया जाता है कि राहुल गांधी 1990 के दशक में कैम्ब्रिज में वेरोनिक कार्टेली से मिले। इन दोनों को बर्मिंघम में भारत-इंग्लैंड विश्व कप क्रिकेट मैच के दौरान भी देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों को लेकर कई प्रकार के कयास लगने शुरू हो गए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.