राज कुंद्रा केस: 'आप लोग गंदी फ़िल्में देखते हैं इसलिए हम बनाते हैं' , मॉडल को मिली धमकी

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:19:55 AM
Raj Kundra Case: 'You guys watch dirty films so we make,' model gets threat

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किल में हैं। आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि उन पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं और वह इन आरोपों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों बिना कपड़ों के ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ने एक और नया दावा किया है. हाल ही में, ''उन्होंने दावा किया कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने के बाद उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं।''

एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सागरिका ने खुलासा किया कि 'उन्हें व्हाट्सएप और मैसेंजर पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। मॉडल ने कहा, "मैं परेशान और दुखी हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं। वे मुझे धमकी दे रहे हैं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है।" ?"


वहीं, मॉडल ने यह भी कहा, 'वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर अपना बिजनेस बंद करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि तुम लोग फिल्में देखते हो इसलिए हम बना रहे हैं। मुझे अपनी जान को खतरा होता।'' मॉडल का कहना है कि वह उन लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराएगी जो उन्हें धमकी दे रहे हैं और मामले में अश्लील कॉल और एसएमएस कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.