Rajasthan : झुंझुनू में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 10:07:29 AM
Rajasthan : Former student union president Rakesh Jhajharia murdered in Jhunjhunu

झुंझुनूं : राजस्थान में सेठ मोतीलाल कॉलेज झुंझुनूं के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की कुछ युवकों ने हमला कर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री झाझड़िया शुक्रवार रात अपने साथी संजीव के साथ केहरपुरा से भड़ौंदा खुर्द की ओर आ रहा था कि सामने खड़ी एक कैंपर गाड़ी ने अचानक लाइट जलाई और उनकी गाड़ी को टक्कर मारी।

हमले को भांपकर राकेश झाझड़िया ने अपनी गाड़ी को पीछे दौड़ाना चाहा। लेकिन पहले से ही पीछे खड़ी एक और कैंपर ने भी उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी। दोनों तरफ से घिरे राकेश झाझड़िया को हमलावरों ने घेर लिया और गाड़ी से उतारकर सरियों से बुरी तरह मारपीट की। संजीव के साथ भी मारपीट की और मोबाइल छीन लिया। हमलावर राकेश को अधमरी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। गंभीर रुपसे घायल राकेश को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक रोहिताश्व देवंदा तथा बगड़ थानाधिकारी श्रवण कुमार पहुंचे। देर रात तक पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिशें दे रही थी। उधर एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर, पूर्व सरपंच संजीव तोगड़ा कलां तथा सरपंच प्रतिनिधि अजीत भांबू समेत अन्य छात्रनेता अस्पताल पहुंचे। जिन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं लेने की बात कही। देंवदा ने बताया कि संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी गई है। पंकज गुर्जर ने बताया कि छात्रसंघ चुनावों से राकेश को लगातार धमकियां मिल रही थी। छात्रसंघ चुनावों के दौरान भी कॉलेज कैंपस में हिस्ट्रीशीटर खुले आम घूम रहे थे। जिनकी जानकारी पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बताया कि शहर में स्थित लाल कोठी में बदमाशों का जमावड़ा रहता है। जिसके कारण छात्रों में भय का माहौल है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.