Rapido : रैपिडो ने राज कुमार राव और जीवा के साथ अपने नये कैम्पेन के जरिए आईपीएल के जोश को बरकरार रखा

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 02:41:17 PM
Rapido : Rapido retains the spirit of IPL with its new campaign with Raj Kumar Rao and Jeeva

नई  दिल्ली |  भारत के सबसे बड़े बाइक-टैक्सी प्लेटफॉर्म रैपिडो ने 19 अप्रैल से राज कुमार राव और जीवा के साथ अपना आईपीएल कैम्पेन ''एकदम आराम से’’ लॉन्च करते हुए अपनी गतिविधि का विस्तार किया है। सितारों से सजे इस कैम्पेन के पहले फेज की शानदार सफलता के बाद , दूसरा फेज शहर के भीतर यात्रा करने वालों के बीच रैपिडो की उन सेवाओं पर जागरूकता पैदा करने पर केन्द्रित है, जिनके दाम कम हैं और जो तेज तथा आरामदेय हैं। इन विज्ञापनों का लक्ष्य है रोजाना की यात्रा को बेहतर बनाना और भारत में रैपिडो की ब्राण्ड जागरूकता में बढ़ोतरी करना।

नये विज्ञापनों में राज कुमार राव के साथ हिन्दी और बंगाली में हिन्दीभाषी बाजार (एचएसएम) के लिये एक-एक फिल्म और जीवा के साथ तमिल और तेलुगू में गैर-हिन्दीभाषी बाजार (नॉन-एचएसएम) के लिये एक-एक फिल्म दिखाई गई है। इन मनोरंजक और जुड़ाव पैदा करने वाले विज्ञापनों का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसे प्रोड्यूस किया है

निर्माण मैजिक्सएंगेज एवं ड्रीमवॉल्टमीडियाहाउस ने। इनॉर्मस ब्राण्ड्स इनकी क्रियेटिव एजेंसी है। यह इंटीग्रेटेड मार्केटिग कैम्पेन मेट्रो, टियर 1 और टियर 2 शहरों में दर्शकों के लिये विभिन्न चैनलों जैसे टीवी (आईपीएल और सराउंड), डिजिटल, ओओएच पर रिलीज होगा। दूसरे फेज के बारे में रैपिडो के मार्केटिग हेड अमित वर्मा ने कहा, ''नये विज्ञापन रैपिडो को भारत में परिवहन के वैकल्पिक तरीके के रूप में स्थापित करने के लिये बनाये गये हैं।

यात्रा का वह तरीका, जो कम खर्चीला, तेज और आरामदायक है। पहले कैम्पेन के लिये हमें काफी अच्छा प्रतिसाद मिला था और अब हमने अगला फेज लॉन्च किया है, जिसमें दो अत्यंत लोकप्रिय सितारे हैं- राज कुमार राव और जीवा। हम आईपीएल के दौरान और भी फेज लॉन्च कर इस गति को बनाये रखेंगे। इस सीजन में दो नई टीमों के आने से मुकाबला ज्यादा कड़ा होगा और इसलिये इसे सामान्य से ज्यादा व्यूअरशिप भी मिलेगी।’’

राजकुमार राव ने नियमित रूप से ऑफिस जाने वाले एक व्यक्ति रस्तोगी की भूमिका निभाई है जबकि जीवा कर्मचारी सुंदर के किरदार में हैं। रैपिडो की बाइक-टैक्सी का इस्तेमाल करने से इन दोनों को ऑफिस जल्दी पहुँचने के फायदे होते हैं और इनका पैसा भी बचता है। असल जिन्दगी जैसे यह किरदार भी दर्शकों से जुड़ेंगे और दर्शकों को इनसे लगाव होगा।

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है और आईपीएल क्रिकेट की सबसे रोचक और मनोरंजक लीग है, जिसने बीतते समय के साथ कई फॉलोअर्स पाए हैं, जिनकी संख्या हर सीजन के साथ बढè रही है। रैपिडो के लक्षित लोग भी ऐसे ही हैं और इसलिये यह सटीक और दिलचस्प विज्ञापनों के माध्यम से जन-साधारण को अपनी पेशकशों के बारे में शिक्षित करने के लिये इस मशहूर क्रिकेट लीग का फायदा उठाने पर विचार कर रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.