Recruitment : एएआई ने निकाली 272 पदों पर भर्ती , जल्द करें आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2022 04:49:59 PM
Recruitment : AAI recruits 272 posts, apply soon

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने कार्यकारी पदों पर आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट एएआई की ऑफिशियल साइट aai.aero पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 22 दिसंबर को शुरू हुई थी और 21 जनवरी, 2023 को बंद होगी।

यह भर्ती अभियान संगठन में 272 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटेल 

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- सिविल): 32 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- इलेक्ट्रिकल): 47 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स): 187 पद
जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर): 6 पद
पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

कैंडिडेट  GATE 2020 या GATE 2021 या GATE 2022 के आधार पर जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-सिविल), जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-इलेक्ट्रिकल) और जूनियर एक्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स) के पदों के लिए और जूनियर एक्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर) के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। ) गेट 2022 के आधार पर।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क रु. 300/- का पेमेंट केवल ऑनलाइन माध्यम से किया जाना है। हालांकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / महिला कैंडिडेट को शुल्क के पेमेंट से छूट दी गई है। किसी अन्य माध्यम से जमा किया गया शुल्क स्वीकार नहीं किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.