Recruitment : बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने 551 पदों पर निकाली भर्ती, जानें

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2022 04:26:03 PM
Recruitment  : Bank of Maharashtra has recruited 551 posts, know

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने ऑफिसर पदों पर आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट इन पदों के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ऑफिशियल साइट bankofmaharashtra.in पर आवेदन कर सकते हैं।  पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 दिसंबर, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 551 पदों को भरेगा।  

रिक्ति डिटेल्स 

एजीएम: 3 पद
चीफ मैनेजर : 23 पद
जनरलिस्ट ऑफिसर: 500 पद
फॉरेक्स/ट्रेजरी ऑफिसर: 25 पद
पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध डिटेल्स  के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में आईबीपीएस द्वारा आयोजित की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा शामिल है। सफल कैंडिडेट्स को उनकी रैंकिंग के आधार पर 1:4 के अनुपात में इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू में प्राप्त अंकों से तैयार योग्यता सूची के आधार पर होगा।

आवेदन शुल्क

यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 1180 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के कैंडिडेट के लिए 118 रुपये है। एक बार पेमेंट किया गया शुल्क किसी भी अकाउंट में वापस नहीं किया जाएगा और न ही इसे किसी अन्य परीक्षा या चयन के लिए रिजर्व में रखा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.