Recruitment : BEL ने 111 पदों पर निकलीं भर्ती, जानें

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 04:53:47 PM
Recruitment : BEL Recruitment for 111 Posts, Know

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, बीईएल ने प्रशिक्षु और परियोजना अभियंता पदों के लिए आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट बीईएल की ऑफिशियल साइट bel-india.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 नवंबर, 2022 तक है।

यह भर्ती अभियान संगठन में 111 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण

ट्रेनी इंजीनियर- I: 33 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर- I: 39 पद
ट्रेनी इंजीनियर- I: 17 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर- I: 22 पद
पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट के लिए एक लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा, उसके बाद एक इंटरव्यू के माध्यम से, केवल उन कैंडिडेट के लिए जो लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे। लिखित परीक्षा/इंटरव्यू का स्थान बेंगलुरु में होगा।

आवेदन शुल्क

ट्रेनी इंजीनियर: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित कैंडिडेट को रुपये का भुगतान करना जरुरी है। आवेदन शुल्क के रूप में 150 / - प्लस 18% जीएसटी।
प्रोजेक्ट इंजीनियर: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित कैंडिडेट को रुपये का भुगतान करना जरुरी है। आवेदन शुल्क के रूप में 400/- प्लस 18% जीएसटी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.