Recruitment : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 250 पदों पर निकाली भर्ती, जानें

Samachar Jagat | Thursday, 02 Feb 2023 05:00:16 PM
Recruitment : Central Bank of India has recruited 250 posts, know

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने चीफ मैनेजर और सीनियर मैनेजर पदों पर आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल साइट Centralbankofindia.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 फरवरी, 2023 तक है।

यह भर्ती अभियान संगठन में 250 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल 

चीफ मैनेजर: 50 पद
सीनियर मैनेजर: 200 पद
पात्रता मापदंड

स्नातक (किसी भी विषय में) CAIIB और उच्च योग्यता को वरीयता दी जाएगी। कैंडिडेट की आयु सीमा 40 वर्ष से कम होनी चाहिए और वरिष्ठ प्रबंधक की आयु 35 वर्ष से कम होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू शामिल होंगे। परीक्षा द्विभाषी, यानी अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्ध होगी। ऑनलाइन परीक्षा मार्च 2023 में संभावित रूप से प्रस्तावित है।

आवेदन शुल्क

सभी श्रेणियों के कैंडिडेट को आवेदन शुल्क के रूप में ₹850+GST का पेमेंट करना होगा। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट /महिला कैंडिडेट  के लिए आवेदन शुल्क नहीं  है। अधिक संबंधित डिटेल के लिए कैंडिडेट सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.