Recruitment : सेंट्रल रेलवे ने निकाली 50 पदों पर भर्ती

Samachar Jagat | Friday, 27 Jan 2023 11:44:53 AM
Recruitment  : Central Railway has recruited 50 posts

सेंट्रल रेलवे जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों के लिए  कैंडिडेट मध्य रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट cr.indianrailways.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 50 पदों को भरेगा। पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी, 2023 तक है।

रिक्ति ब्रेक-अप डिटेल 
कुल रिक्तियां: 50
यूआर: 22
एससी: 07
एसटी: 3
ओबीसी: 13
ईडब्ल्यूएस: 5

जूनियर टेक्निकल एसोसिएट (कॉन्स्टवर्क्स): कैंडिडेट के पास (ए) सिविल इंजीनियरिंग या (बी) किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग की बुनियादी धाराओं के किसी भी सबस्ट्रीम के संयोजन में चार साल की स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

आवेदक को आवेदन शुल्क के रूप में 500/- रुपये का पेमेंट करना होगा। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग/महिला/अल्पसंख्यक/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के कैंडिडेट को 250/- रुपये का पेमेंट करना होगा। भुगतान FA&CAO © सेंट्रल रेलवे, मुंबई CSMT के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है।

 कहां आवेदन करें

पात्र कैंडिडेट भरे हुए आवेदन पत्र को उप मुख्य कार्मिक अधिकारी (निर्माण) कार्यालय मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) नई प्रशासनिक भवन, अंजुमन इस्लाम स्कूल के 6 वीं मंजिल, डीएन रोड, मध्य रेलवे, मुंबई सीएसएमटी, महाराष्ट्र के पते पर भेज सकते हैं। 400001।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.