Job alert: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में इन पदों पर भर्ती, यहां जानिए पूरी जानकारी

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 12:14:02 PM
Recruitment for these posts in India Post Payment Bank, know full details here

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक, आईपीपीबी ने चीफ मैनेजर, सीनियर मैनेजर (आईपीपीबी भर्ती 2022) सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल ippbonline.com पर जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन मोड के अलावा किसी अन्य माध्यम से भर्ती के लिए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। कुल 12 पदों पर भर्ती की गई है (आईपीपीबी भर्ती 2022)। मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, महाप्रबंधक, सहायक महाप्रबंधक, मुख्य प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक सहित कई अन्य पद शामिल हैं। विस्तृत रिक्ति विवरण भर्ती अधिसूचना में देखा जा सकता है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - 26 मार्च 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि - 9 अप्रैल 2022 है


 
शैक्षिक योग्यता:-
प्रासंगिक विषयों में स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री रखने वाले उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिसका पोस्ट वाइज डिटेल नोटिफिकेशन में चेक करें।

चयन प्रक्रिया:-
पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

आवेदन शुल्क:-
आवेदन करने के लिए आवेदन 750 रुपये होगा। हालांकि, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए यह 150 रुपये है। भर्ती अधिसूचना देखने के लिए नीचे दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.