Recruitment : IIT दिल्ली के 19 मेडिकल ऑफिसर और अन्य पदों पर निकली भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2022 05:11:00 PM
Recruitment  : IIT Delhi Recruitment for 19 Medical Officer and other posts

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, IIT दिल्ली ने चिकित्सा अधिकारी और अन्य पदों के लिए आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट IIT दिल्ली की ऑफिशियल साइट iitd.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान संगठन में 19 पदों को भरेगा। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर, 2022 तक है।  

रिक्ति डिटेल 

अधीक्षण अभियंता: 2 पद
प्रधान तकनीकी अधिकारी: 7 पद
मुख्य सुरक्षा अधिकारी: 1 पद
डिप्टी रजिस्ट्रार: 2 पद
असिस्टेंट रजिस्ट्रार: 3 पद
चिकित्सा अधिकारी: 2 पद
असिस्टेंट स्टूडेंट काउंसलर: 2 पद

पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

ग्रुप - 'ए' पदों के लिए, 500 / - रुपये का भुगतान भर्ती पोर्टल पेमेंट गेटवे के माध्यम से किया जाना चाहिए। शुल्क के भुगतान के बाद ही आवेदन को जमा किया गया है। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस या फिर से समायोजित नहीं किया जाएगा। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी श्रेणी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क जरुरी नहीं है।

आवेदन कहां भेजें

आवेदनों को भर्ती प्रकोष्ठ, कमरा नं. 207/सी-7, उप निदेशक के पास भेजा जाना चाहिए। निदेशक (संचालन) कार्यालय, आईआईटी दिल्ली, हौज-खास, नई दिल्ली - 110016।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.