Recruitment : इंडियन बैंक ने निकाली 220 पदों पर भर्ती, जानें

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 04:41:45 PM
Recruitment : Indian Bank has recruited 220 posts, know

इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन जारी किए हैं।  योग्य कैंडिडेट इंडियन बैंक की ओफिश्यल साइट indianbank.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 16 फरवरी से शुरू होगी और 28 फरवरी, 2023 को समाप्त होगी।

यह भर्ती अभियान संगठन में 220 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे देखे।

पात्रता मापदंड

पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में इंटरव्यू या लिखित परीक्षा के बाद इंटरव्यू के बाद कैंडिडेट  की शॉर्टलिस्टिंग शामिल है। लिखित परीक्षा में 100 अंकों के प्रश्न होंगे और परीक्षा की अवधि 2 घंटे होगी। इंटरव्यू 100 अंकों के लिए आयोजित किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स के लिए 175/- रुपये और अन्य सभी के लिए 800 रुपये है। शुल्क का पेमेंट ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। आवेदन शुल्क / सूचना शुल्क के ऑनलाइन पेमेंट के लिए बैंक लेनदेन शुल्क कैंडिडेट को वहन करना होगा। अधिक संबंधित डिटेल  के लिए कैंडिडेट इंडियन बैंक की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.