Recruitment : IOCL ने 265 पदों पर निकाली भर्ती ,जानें

Samachar Jagat | Saturday, 29 Oct 2022 03:35:03 PM
Recruitment : IOCL Recruitment for 265 Posts, Know

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, IOCL ने अपरेंटिस पदों आवेदन जारी किए हैं। कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे IOCL की ऑफिशियल साइट iocl.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती अभियान संगठन में 265 पदों को भरेगा। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 नवंबर, 2022 तक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे विस्तृत अधिसूचना पर उपलब्ध शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं। कैंडिडेट की आयु सीमा 18 वर्ष से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और पूर्व सगाई चिकित्सा फिटनेस शामिल है। कैंडिडेट को सलाह दी जाती है कि वे यह सुनिश्चित करें कि वे पूर्व-सगाई चिकित्सा मानक के अनुसार चिकित्सकीय रूप से फिट हैं। चयनित कैंडिडेट्स को डाक्यूमेंट्स सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्नों (MCQ‟s) के साथ आयोजित की जाएगी जिसमें एक सही विकल्प के साथ चार ऑप्शन होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.