Recruitment : वेस्ट सेंट्रल रेलवे के 2521पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2022 04:15:22 PM
Recruitment : Recruitment on 2521 posts of West Central Railway, apply soon

वेस्ट सेंट्रल रेलवे ने अपरेंटिस पदों पर आवेदन जारी किए हैं।  योग्य कैंडिडेट WCR की ऑफिशियल साइट wcr.indianrailways.gov.in  पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 दिसंबर, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 2521 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए देखे।

पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें मान्यता प्राप्त बोर्ड से कुल मिलाकर न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं कक्षा की परीक्षा या इसके समकक्ष उत्तीर्ण होना चाहिए और एनसीवीटी/एससीवीटी द्वारा जारी अधिसूचित ट्रेड में राष्ट्रीय व्यापार प्रमाणपत्र भी होना चाहिए। कैंडिडेट की आयु सीमा 15 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

अधिसूचना के खिलाफ आवेदन करने वाले सभी पात्र कैंडिडेट के संबंध में तैयार मेरिट सूची के आधार पर चयन किया जाएगा। मेरिट लिस्ट 10वीं कक्षा की परीक्षा में प्राप्त औसत अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।

आवेदन शुल्क

अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति, बेंचमार्क विकलांग व्यक्तियों, महिलाओं को छोड़कर सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹ 100 / - है। भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/इंटरनेट बैंकिंग/ई-वॉलेट का उपयोग करके किया जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.