Recruitment : SAIL के 259 पदों पर निकली भर्ती, जानें

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2022 04:09:45 PM
Recruitment : Recruitment on 259 posts of SAIL, know

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कंसल्टेंट और अन्य पदों पर आवेदन जारी किए हैं। कैंडिडेट आवेदन करना चाहते हैं, वे सेल की ऑफिशियल साइट www.sailcareers.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 26 नवंबर को शुरू हुई थी और 17 दिसंबर, 2022 को बंद होगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 259 पदों को भरेगा।

रिक्ति डिटेल्स 

सीनियर कंसल्टेंट: 2 पद
सलाहकार/वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी: 8 पद
चिकित्सा अधिकारी: 5 पद
मैनेजर: 6 पद
उप प्रबंधक: 2 पद
सहायक प्रबंधक: 22 पद
एस3/एस1 ग्रेड: 128 पद
ऑपरेटर सह तकनीशियन (प्रशिक्षु): 24 पद
अटेंडेंट कम टेक्निशियन (ट्रेनी): 54 पद
पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए ई1 और उससे ऊपर के पदों के लिए 700/- रुपये, एस3 पदों के लिए 500 रुपये और एस1 पदों के लिए 300 रुपये है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/ईएसएम/विभागीय कैंडिडेट्स  से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। हालांकि, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईएसएम/विभागीय कैंडिडेट्स  से केवल प्रोसेसिंग शुल्क लिया जाएगा। अधिक संबंधित डिटेल के लिए कैंडिडेट्स  सेल की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.