Recruitment : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने 65 पदों पर निकाली भर्ती , जानें

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2022 04:03:05 PM
Recruitment : State Bank of India has recruited 65 posts, know

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर आवेदन जारी किए हैं  योग्य कैंडिडेट एसबीआई की ऑफिशियल साइट sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 22 नवंबर को शुरू हुई थी और 12 दिसंबर, 2022 को बंद होगी।

यह भर्ती अभियान संगठन में 65 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स देखे।

रिक्ति डिटेल 

मैनेजर: 64 पद
सर्किल एडवाइजर: 1 पद
पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्टिंग और इंटरेक्शन शामिल होगा। उपर्युक्त पदों के लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। कुछ पदों के लिए इंटरव्यू 100 अंकों का होगा। चयन के लिए योग्यता सूची केवल इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर अवरोही क्रम में तैयार की जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट के लिए 750 रुपये है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। शुल्क का भुगतान बैंक की करियर वेबसाइट पर उपलब्ध पेमेंट गेटवे के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.