Recruitment : यूपीएससी ने 15 पदों पर निकाली भर्ती ,जल्द कैन

Samachar Jagat | Saturday, 22 Oct 2022 03:27:45 PM
Recruitment  : UPSC Recruitment for 15 Posts, Can Soon

संघ लोक सेवा आयोग ने अन्वेषक ग्रेड I और अन्य पदों के लिए आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट यूपीएससी की ऑफिशियल साइट upsc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 15 पदों को भरेगा पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर, 2022 तक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे देखे।

रिक्ति डिटेल्स 

विस्तार अधिकारी: 1 पद
जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर: 2 पद
अन्वेषक ग्रेड- I: 12 पद
पात्रता मापदंड

उकैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

कैंडिडेट्स को रुपये का शुल्क देना होगा। 25/- केवल नकद में या एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीज़ा/मास्टर क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/महिला कैंडिडेट के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

अन्य डिटेल्स 

साक्षात्कार में उपयुक्तता का श्रेणी-वार न्यूनतम स्तर, चाहे चयन केवल साक्षात्कार द्वारा किया गया हो या साक्षात्कार के बाद भर्ती परीक्षा द्वारा, यूआर / ईडब्ल्यूएस -50 अंक, ओबीसी -45 अंक, एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी -40 होगा। अंक, साक्षात्कार के कुल अंकों में से 100 हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.