Republic Day Special :तिरंगे के रंग में रंगने के लिए ट्राई करें ये एक्सेसरीज और मेकअप

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jan 2022 02:40:05 PM
Republic Day: Try these accessories and makeup to paint in the colour of the tricolour

गणतंत्र दिवस आ रहा है। इस मौके पर हर कोई देशभक्ति के जज्बे में डूबा हुआ है. आप सभी को बता दें कि अगर आप भी 26 जनवरी को देशभक्ति के रंग में रंगना चाहते हैं तो आप भी कपड़े से लेकर एक्सेसरीज तक राष्ट्रीय पर्व मनाएं. दरअसल, आप तिरंगे के रंग से मिलते-जुलते कपड़ों से चूड़ियों, बिंदी और बालों के रंगों को केसरिया, सफेद और हरे रंग में रंग सकती हैं। अब आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे अलग-अलग एक्सेसरीज की मदद से इस खास दिन को सेलिब्रेट कर सकते हैं।

* अगर आप 26 जनवरी को सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो कपड़े के साथ-साथ तिरंगे की चूड़ियां भी पहन सकते हैं. इस लिस्ट में आप हरे, केसरिया और सफेद रंग की चूड़ियां पहन सकती हैं. ये सभी आपके साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे। देशभक्ति के रंग में रंगी यह शैली आप भी देखेंगे।


 
* अगर आप फैशन के मामले में आगे हैं तो आप इस गणतंत्र दिवस पर ही अपने बालों को रंग सकती हैं. हां, अगर आपके पास रंगीन आई शैडो पैलेट हैं, तो बालों के सामने हरे, नारंगी और सफेद आई शैडो लगाएं। ऐसा करने से आप अलग दिखेंगी और आपकी ताकत नहीं बिगड़ेगी।

*देशभक्ति दिखाना है तो इस गणतंत्र दिवस पर परछाई को तिरंगे के रंग से मिलाइए। आपको हरे, सफेद और नारंगी रंग का आई शैडो पहनना चाहिए जिससे आप खूबसूरत होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी दिखेंगी।

* गणतंत्र दिवस पर आप तिरंगे में रंगीन झुमके पहन सकते हैं। यह आपको बाजार में कहीं भी मिल जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.