Bathroom Care : इन चतुर और बजट के अनुकूल विचारों के साथ अपने बाथरूम को नया रूप दें

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 09:57:39 AM
Revamp your bathroom with these clever and budget friendly ideas

अधिकांश बाथरूम उबाऊ, नीरस और नीरस हैं। उनके पास वास्तव में कोई व्यक्तिगत स्पर्श नहीं है और वे बहुत ही बुनियादी दिखते हैं। तो हमारे पास आपके बाथरूम को नया रूप देने और इसे पहले की तरह सजाने के लिए कुछ अच्छे विचार हैं!

फ़्रेमयुक्त पोस्टर लटकाएं


बाथरूम की दीवारें शायद सबसे उपेक्षित क्षेत्र हैं। इसमें इतना कुछ है कि आप दीवारों पर फ्रेम किए गए पोस्टर से लेकर वाटरप्रूफ वॉल डेकोर तक टांग सकते हैं। कुछ मज़ेदार और विनोदी पोस्टरों को तैयार करें जो आपके बाथरूम के पूरे माहौल से मेल खाते हों और उन्हें थोड़ा सा चरित्र जोड़ने के लिए दीवारों पर लटका दें।

 

 

कृत्रिम पौधे जोड़ें

चूंकि बाथरूम आमतौर पर बहुत अच्छी तरह हवादार नहीं होता है और अत्यधिक आर्द्र हो सकता है, अंतरिक्ष में कुछ हरियाली जोड़ने की कोशिश करते समय, असली पौधों के बजाय कृत्रिम पौधों के लिए जाना सबसे अच्छा है। रंगीन और चमकीले पौधों का चयन करें और अपने बाथरूम को पॉलिश और सुरुचिपूर्ण बनाने के लिए उन्हें एक फैंसी बर्तन में रखें।

एक रंग योजना है

अपने बाथरूम के लिए ग्रे और क्रीम के डेथ टू डेथ कलर स्कीम से चिपके न रहें और नीले, गुलाबी, बैंगनी या हरे जैसे कुछ बोल्ड रंगों के साथ खेलें और प्रयोग करें। अपने बाथरूम को जीवंत बनाने के लिए तौलिये, एक्सेसरीज़ और वॉलपेपर जैसी चीज़ों का रंग समन्वयित करें।

 

 

विचित्र शावर परदा

अपने बाथरूम में तुरंत रंग जोड़ने के लिए एक विचित्र और मज़ेदार शावर पर्दा जोड़ना एक शानदार तरीका है। शावर पर्दे कई तरह के पैटर्न और प्रिंट में आते हैं और आप अपने बाथरूम की रंग योजना के साथ एक को चुन सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.