गुलाबी रंग की ड्रेस में दिखीं फुटबॉल के मशहूर खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की होने वाली पत्नी

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 12:15:19 PM
Ronaldo's to-be wife seen in a pink dress

आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो फुटबॉल के मशहूर खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का दीवाना न हो, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने खेल को लेकर अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहते हैं.

इतना ही नहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो बिल्कुल उनके जैसा बनना चाहते हैं, और वे क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह फिट रहना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो शादी से पहले ही पिता बन चुके हैं। जी हां, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा बच्चे हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें चर्चा में आई हैं तो आइए जानते हैं...


 
मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेग्नेंट पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिगेज स्पोर्ट्स कार में पिंक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। ब्यूनस आयर्स में जन्मी 28 वर्षीय जॉर्जीना इस साल के अंत में जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। दंपति की पहले से एक बेटी अलाना है। रोनाल्डो का एक 11 साल का बेटा क्रिस्टियानो जूनियर, जुड़वां बच्चे ईवा और मातेओ भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.