RSMSSB ने 2730 पदों पर निकाली भर्ती , जानें

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 04:32:27 PM
RSMSSB took out recruitment on 2730 posts, know

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड ने सूचना विज्ञान सहायक पदों पर आवेदन जारी कर दिए हैं। कैंडिडेट RSMSSB की ऑफिशियल  साइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 27 जनवरी से शुरू होगी और 25 फरवरी, 2023 को समाप्त होगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 2730 पदों को भरेगा।

पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट के पास  विश्वविद्यालय से कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। कैंडिडेट की आयु 21 वर्ष से 39 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा शामिल है। लिखित परीक्षा जुलाई 2023 में आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट को टाइपिंग टेस्ट और डॉक्युमेंट्स सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा।

आवेदन शुल्क

अनारक्षित/बीसी/ईबीसी (क्रीमी लेयर) के कैंडिडेट को  ₹450/- का पेमेंट करना होगा, बीसी/ईबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर), ईडब्ल्यूएस श्रेणी के कैंडिडेट को  ₹350/- का पेमेंट करना होगा और एससी /ST वर्ग को  ₹250/- का पेमेंट करना होगा। अधिक संबंधित डिटेल के लिए कैंडिडेट आरएसएमएसएसबी की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.