सैनिक स्कूल भर्ती 2022: सैनिक स्कूल में कई पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Apr 2022 12:29:56 PM
Sainik School Recruitment 2022: Recruitment for many posts in Sainik School, Learn how to apply

सैनिक स्कूल में कई रिक्तियां हैं। नॉन टीचिंग स्टाफ कैटेगरी के लिए नोटिस जारी किया गया है। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं.

सैनिक स्कूल भर्ती 2022: सैनिक स्कूल में कई वैकेंसी हैं। नॉन टीचिंग स्टाफ कैटेगरी के लिए नोटिस जारी किया गया है। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 अप्रैल, 2022 है। आवेदन प्रक्रिया (सैनिक स्कूल भारती) शुरू हो गई है। यदि आप सैनिक स्कूल में गैर-शिक्षण स्टाफ श्रेणी के पद के इच्छुक हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार अवसर है। झारखंड जिले के सैनिक स्कूल तिलैया, कोडरमा में जनरल स्टाफ, वार्ड बॉय, नर्सिंग सिस्टर और नैनी के पदों पर भर्ती जारी है. इस भर्ती के लिए आवेदन डाक से करना होगा। भर्ती संबंधी अधिक जानकारी के लिए आप sainikschooltilaiya.org पर विजिट कर सकते हैं।

हाई स्कूल पास, डिग्री या नर्सिंग में डिप्लोमा जैसी योग्यता रखने वाले युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन भेजने से पहले पात्रता की पूरी जांच कर लें। अपात्र उम्मीदवारों के आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। सैनिक स्कूल तिलैया भर्ती 2022 रिक्ति का विवरण नीचे दिया गया है।


शैक्षिक योग्यता
वार्ड बॉय के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 10वीं पास की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अंग्रेजी को अच्छी कमांड के साथ बोलने में प्रवाह होना चाहिए। सामान्य कर्मचारी पद के लिए 10वीं पास होना चाहिए। नर्सिंग बहन के लिए नर्सिंग में डिप्लोमा या डिग्री के साथ 10वीं पास। इसके अलावा, चिकित्सा सहायता व्यापार में पांच साल का अनुभव या एक अनुभवी होना चाहिए।

+
आवेदन पत्र अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ 'प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल तिलैया' को भेजा जाना है। लिफाफे पर 25 रुपये की मोहर लगाएं।

सैनिक स्कूल तिलैया भर्ती 2022 रिक्ति विवरण
वार्ड बॉय - 2 पद जनरल स्टाफ - 19 पद नर्सिंग सिस्टर - 1 पद नर्स - 2 पद



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.