इस अभिनेत्री के साथ होने वाली थी सलमान खान की शादी, लेकिन...

Samachar Jagat | Friday, 29 May 2020 04:27:38 PM
Salman Khan's wedding was to be with this actress, but ...

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 54 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है। उन्हीं में से एक अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ तो उनकी शादी भी तय गई थी। 

मुकेश अंबानी ने बीच रास्ते में ही कार रोककर नीता को किया था प्रपोज, देखें शादी से जुड़ी दुर्लभ फोटोज

इसी दौरान संगीता बिजलानी को सलमान खान के बारे में एक ऐसी बात का पता चला कि उन्होंंने शादी से पहले ही सलमान से रिश्ता तोड़ लिया।  जसीम खाना द्वारा लिखित सल्लू की बायोग्राफी ‘बींग सलमान’ के अनुसार, सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी 27 मई 1994 को होनी थी। इसके लिए कार्ड भी छप गए थे, लेकिन बदकिस्मती से सारे कार्यक्रम पर पानी फिर गया था।

नाना पाटेकर के प्यार में पागल हो गई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, ऐसा करने को भी हो गई थी तैयार!

बताया जाता है शादी से पहले ही संगीता बिजलानी को सलमान खान के एक अन्य लडक़ी के साथ अफेयर का पता चल गया था। वो लडक़ी कोई और नहीं सोमी अली थी। संगीता को इस संबंध में पता चलने के बाद वह अंदर से टूट गईं। इसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि सलमान खान ने उनके साथ धोखा किया है। यही सोचकर उन्होंने सलमान खान से शादी का अपना विचार बदल लिया। हालांकि बाद में सलमान खान की सोमी अली से भी शादी नहीं हो सकी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.