वरिष्ठ पत्रकार ईश मधु तलवार का निधन

Samachar Jagat | Friday, 17 Sep 2021 01:30:25 PM
Senior journalist Ish Madhu Talwar passes away

न्यूज़ डेस्क | वरिष्ठ पत्रकार और जाने माने साहित्यकार ईशमधु तलवार का आज यहां निधन हो गया। तलवार की देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली।

ईशमधु तलवार जीवनभर समाजवादी मूल्यों के लिए चर्चित कलम के सच्चे पैरोकार थे। स्वर्गीय ईशमधु तलवार पिक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष रह चुके थे। इसके साथ ही राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ के भी वह दो बार अध्यक्ष रहे थे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईश मधु तलवार के निधन पर गहरी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। श्री गहलोत ने अपने शोक संदेश में कहा है कि ईश मधु तलवार के आकस्मिक निधन की जानकारी दुखद है। ईश्वर शोकाकुल परिजनों एवं स्व. तलवार के मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दे एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा कि ईशमधु के निधन से पत्रकारिता एवं साहित्य के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनकी आत्मा की शांति एवं शोकसंतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की क्षमता प्रदान करने की प्रार्थना की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.