Tennis star Serena Williams Fashion Diary: बेटी ओलंपिया के साथ मैचिंग ड्रेस पहने नजर आईं सेरेना

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 12:18:41 PM
Serena is seen wearing a matching dress with daughter Olympia

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी ओलंपिया के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीरों में 7 बार की विंबलडन चैंपियन सेरेना ने अपनी बेटी ओलंपिया की तरह मैचिंग पिंक ड्रेस पहनी हुई है. क्यूट फैक्टर को जोड़ने के लिए दोनों ने अपने बालों को मैचिंग मोहॉक स्टाइल में पहना था।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेरेना के पिता पर ही हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने किंग रिचर्ड फिल्म बनाई थी, जिसे ऑस्कर में एक बड़े पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। हालांकि ऑस्कर अवॉर्ड्स में स्मिथ स्टेज एंकर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को लेकर चर्चा में आ गए हैं।


 
लेकिन इसी बीच किंग रिचर्ड की फिल्म के बारे में बात करते हुए वो इमोशनल हो गए थे. उन्होंने कहा था- यह मेरे लिए अवॉर्ड जीतने की बात नहीं है, यह सभी लोगों पर रोशनी डालने में सक्षम होने की बात है। यह किंग रिचर्ड, वीनस और सेरेना और पूरे विलियम्स परिवार के बारे में सभी को बताना था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.