Bikini Look: शमा सिकंदर ने ऑरेंज स्विमसूट में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें, नेटिज़न्स ने कहा 'सो हॉट'

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 01:28:01 PM
Shama Sikander shares sizzling pictures in orange swimsuit, netizens say 'so hot'

4 अगस्त 2022 को शमा सिकंदर ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने बर्थडे के बाद कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमे वह ऑरेंज कलर की बिकिनी में नज़र आ रही थी और इससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना बर्थडे बीच पर मनाया था। शमा अपनी फोटो को कैप्शन दिया, "A birthday well spent.." शमा के फैंस उनके इस हॉट लुक को बहुत पसंद कर रहे है।


   
स्विमसूट में बेहद हॉट लग रही हैं शमा सिकंदर
शमा के फैंस उनके हॉट अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट किया "Very hot." एक और फैन ने लिखा, "Absolutely beautiful here, you are so beautiful."

   
शमा सिकंदर ने अपने फैंस को दिया वापसी का तोहफा
खैर, शमा के फैंस इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें इतना हॉट रिटर्न गिफ्ट मिला है। एक फैन ने कमेंट किया, "बर्थडे आपका था... गिफ्ट हमे मिल गया।"

 

शमा सिकंदर टीवी शो
शमा ने अपने टीवी शो "ये मेरी लाइफ है" से प्रसिद्धि पाई उसके बाद में अभिनेत्री को सेवन और "बाल वीर" जैसे शो में देखा गया।

   

शमा सिकंदर फिल्में
शमा कुछ फिल्मों जैसे प्रेम अगन, मान, बाईपास रोड और अन्य का भी हिस्सा रही हैं। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज माया से भी ओटीटी पर छाप छोड़ी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.