Shocking : मुर्गे को लेकर देवरानी-जेठानी आपस में लड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Apr 2022 10:16:37 AM
shocking: Devrani-Jethani fought among themselves due to chicken and then ate poison

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं और उन मामलों को देखने या जानने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है. जी दरअसल यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है और इस मामले के सामने आने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल, इस मामले में एक मुर्गे को लेकर देवर-देवरानी और जेठ-जेठानी के बीच जमकर विवाद हुआ था.

यह देख विवाद इतना बढ़ गया कि देवर-देवरानी ने जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाना पड़ा जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा जिले के धर्मटेकडी के झिरलिंगा गांव निवासी विनोद और उनकी पत्नी कमला को जहर खाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पुलिस को दिए अपने बयान में कमला ने कहा कि उनका जेठ-जेठानी से पहले से ही विवाद चल रहा था, जिसके चलते वे घर में अलग-अलग रहते थे.


 
अभी कुछ दिन पहले देवरानी ने जो खाना बनाया था उसे जेठानी की मुर्गी ने खा लिया था। इसके बाद जब देवर-देवरानी ने इसकी शिकायत जेठ-जेठानी से की तो सभी आपस में लड़ने लगे और विवाद देखते ही विनोद और उसकी पत्नी कमला ने जहर खा लिया। अब इस मामले में पुलिस ने जेठ-जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि सोशल साइट्स पर लोग लगातार इस मामले का लुत्फ उठा रहे हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.