Viral Video: चौंका देने वाला! वायरल वीडियो में चलती कार से गिरा बच्चा, ड्राइवर ने नहीं रोकी गाड़ी

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 01:25:48 PM
shocking! The child fell from the moving car in the viral video, the driver did not stop the car

ट्विटर पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा ट्रैफिक लाइट पर कार की खिड़की से गिर जाता है। वीडियो कथित तौर पर पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत के एक प्रमुख बंदरगाह और औद्योगिक केंद्र निंगबो का है। वीडियो में हैरान करने वाली बात ये है कि बच्चे के गिरने के बाद भी ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और आगे बढ़ता रहा।  यह अन्य लोग थे, जो सड़क पार कर रहे थे, जो अंततः बच्चे के बचाव में आए। रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना में बच्चा बाल-बाल बच गया है।

वीडियो को सिराज नूरानी नाम के एक उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर शेयर  किया।  जिसने इसे कैप्शन दिया, "Height of careless parent. #China - Baby falls out of car window in #Ningbo, China." अब तक, वीडियो पर 1,800 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में कार को ट्रैफिक में धीमा करते देखा जा सकता है और अगले ही पल बच्चे को खिड़की से बाहर गिरते देखा जा सकता है। वीडियो में बच्चा गिरने के बाद रोता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन ड्राइवर चला जाता है। सड़क पर अन्य कारों के लोगों को बच्चे को बचाने में मदद करते देखा जा सकता है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे को बचाए जाने के बाद अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे को मामूली चोटें ही आई हैं। पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।कई ट्विटर यूजर्स ने भी वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। जहां कुछ ने बच्चे की सलामती को लेकर चिंता जाहिर की तो कुछ का मानना था कि बच्चा गिरा नहीं बल्कि किसी ने खिड़की से बाहर धक्का दे दिया। इसी वजह से ड्राइवर ने कार नहीं रोकी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.