शादी के बाद बेहद खूबसूरत लग रही हैं श्रद्धा आर्या

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:10:03 PM
Shraddha Arya looks gorgeous after marriage

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या अब शादी के बंधन में बंध गई है। वह शादी के दिन से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं और अब शादी के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में श्रद्धा का लुक बेहद शानदार है जो आप सभी देख सकते हैं. उनके लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि श्रद्धा आर्या पहली बार ससुराल में आई हैं।

 

श्रद्धा आर्या का नया लुक अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके इस नए लुक को जो भी देख रहा है उनका दीवाना हो रहा है. आप देख सकते हैं श्रद्धा आर्या अपनी ससुराल में एक आदर्श बहू की तरह पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या का अंदाज देखकर फैंस को प्रीता की याद आ गई। आप देख सकते हैं श्रद्धा आर्या लाल सुनहरे रंग की शानदार साड़ी पहन ससुराल पहुंचीं. इस साड़ी के साथ श्रद्धा आर्या ने हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है जो बेहतरीन है। इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं।


 
उनका स्टाइल बहुत अच्छा लग रहा है। श्रद्धा आर्या की ये खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस श्रद्धा आर्या के वेडिंग लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। हालांकि पिछले दिन ही श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। उन्हें अपनी पार्टी में पति राहुल के साथ केक काटते हुए देखा गया, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.